Wednesday, December 14, 2016

मर्दानगी बढ़ाने, नपुंसकता दूर करने के उपाय

  • चने से नपुंसकता समाप्त करने के लिए रात को एक कटोरी में थोड़े चने भिगोकर रख दें और सुबह उन भीगे हुए चने के पानी में दो चम्मच शहद मिलाकर पिया जाए तो इस प्रयोग से सालों पुरानी नपुंसकता खत्म हो जाती है और मैथुन शक्ति में भी बढ़ोतरी होती है. इस प्रयोग को कम से कम आपको ६० दिन नियमित रूप से करना पड़ेगा.
  • अगर वीर्य पतला है या कम बनता है तो इसको आप चने के प्रयोग से दूर कर सकते हैं अगर आपका शरीर कमजोर है तो निश्चित रुप से अपनी स्तभ्न शक्ति कमजोर होती है और साथ में वीर्य की कमी भी होती है तो इस तरह के लोगों को एक चीनी के बर्तन में रात में चने भिगोकर रख दें और फिर इन चनों को सुबह उठकर अच्छी तरह से चबा चबाकर खाएं. चने आपको अपनी पाचन शक्ति के अनुसार ही खाने हैं मतलब कि जितना आप से हो सके और उसके बाद आप जिस चीनी के बर्तन में आप ने चने भिगोये थे उस पानी को भी ऊपर से पी लें. इस तरह का प्रयोग आपको लगभग 4 सप्ताह तक करना पड़ेगा

  • शारीरिक दुर्बलता में चने का प्रयोग कैसे करें 50 ग्राम के लगभग भीगे हुए या भुने हुए हुए चने रोज 5 इस 7 बादाम के साथ अच्छी तरह चबा कर खाने से आपका शरीर मजबूत होता है और आपकी यौनशक्ति में भी चमत्कारिक रुप से बढ़ोतरी होती है और इन को खाने के बाद आप ऊपर से एक गिलास दूध लगभग 250 ग्राम पी ले, ऐसा करने से आपका दुबला पतला बदन तंदुरुस्त हो जाएगा और आपकी मांसपेशियों में ताकत आ जाएगी और इससे पुट्ठे भी मजबूत हो जाएंगे. एक बात का ध्यान रखें बादाम की गिरी भी आपको रत में गलानी है और उसका छिल्का उतारकर खाना है.

No comments:

Post a Comment