Monday, April 18, 2011

तीन झाड़ू का दान और बन सकते हैं धनवान

आज के समय में अधिक से अधिक सुविधाएं जुटाने में काफी धन व्यय होता है। इसी वजह से आय कम होती जा रही है व्यय अधिक। सभी आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए कई प्रकार के प्रयास किए जाते हैं।

धन कमाने के लिए मेहनत की आवश्यकता तो है साथ ही किस्मत भी अच्छी होना चाहिए क्योंकि कई लोगों को अधिक मेहनत के बाद भी पर्याप्त पैसा नहीं मिल पाता है। ऐसे में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति की कुंडली में कोई दोष हो जो आय को प्रभावित करता है तब पैसों की तंगी शुरू होती है। ज्योतिष में कई ऐसे उपाय बताए गए हैं जिनसे कुंडली के ग्रह दोष समाप्त हो जाते हैं।

गरीबी से छुटकारा पाने के लिए यह उपाय करें-

यदि आप पैसों की तंगी से परेशान है। धन कमाने के आपके सभी प्रयास विफल हो जातेे है तो रविवार या सोमवार के दिन बाजार से तीन झाड़ू खरीदकर लाएं। अगले दिन ब्रह्म मुहूर्त में सभी नित्य क्रियाओं से निवृत्त होकर पवित्र हो जाएं। इसके बाद अपने घर के आसपास किसी मंदिर में वह तीनों झाड़ू रख आएं। ध्यान रहे झाड़ू ले जाते समय और मंदिर रखते समय आपको कोई देखे नहीं। यदि किसी ने आपको देख लिया तो इस उपाय का प्रभाव समाप्त होने संभावना रहती है। यदि यह उपाय ठीक से कर लिया जाएगा तो शीघ्र ही पैसा से जुड़ी तमाम समस्याएं दूर हो जाएंगी। ध्यान रखें इसके साथ आपको अपने प्रयास भी करने पड़ेंगे।

No comments:

Post a Comment